Warning: Use of undefined constant full - assumed 'full' (this will throw an Error in a future version of PHP) in /home/chddaily/public_html/wp-content/plugins/rss-post-importer/app/classes/front/class-rss-pi-front.php on line 205

शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसान नरम, हाइवे की एक तरफ की सिर्फ सर्विस लेन वाहनों के लिए खोली

0
Share

 

कृषि कानूनों के विरोध में आंदाेलन कर रहे किसानों के मामले में सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से कहा कि आपसे यह मुद्दा नहीं संभला। हम एक्शन लेंगे। इधर, सुप्रीम कोर्ट की इस टिप्पणी के बाद अलवर में शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसानों का रुख भी कुछ नरम पड़ा है। यहां जयपुर-दिल्ली नेशनल हाइवे की एक सर्विस लेन को आसपास के ग्रामीणों की आवाजाही के लिए खोल दिया है।

हालांकि, किसानों ने ऐसा इसलिए भी किया है क्योंकि रविवार को बाॅर्डर पर किसानों और आसपास के ग्रामीणों के बीच हल्का विवाद हो गया था। रविवार को कुछ लोगों ने हाइवे पर आकर विरोध जताया था कि हाइवे बंद होने से उनके छोटे मोटे धंधे चौपट हो गए हैं। किसानों ने इसका स्पष्ट जवाब दिया था कि आप हरियाणा सरकार पर दबाव बनाएं। ताकि वे किसानों को दिल्ली कूच करने दे। फिर भी किसानों ने नरमी बरतते हुए एक लेन की सर्विस लेन को चालू कर दिया है।

 

 

READ MORE >>

Source: Hariyana News

test