चंडीगढ़ में हुक्का सर्व करने पर पुलिस की कार्रवाई, रेस्टोरेंट सील; मालिक पर मामला दर्ज

0

 

शहर के किसी भी रेस्टोरेंट में हुक्का पिलाने को लेकर प्रशासन की ओर से सख्ती के आदेश दिए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद कुछ रेस्टोरेंट में प्रशासन के आदेशों को नकारते हुए हुक्का सर्व किया जा रहा है। रविवार देर शाम शहर के सेक्टर-26 के एक रेस्टोरेंट में हुक्का सर्व करने की जानकारी मिलने पर एसडीएम ईस्ट की ओर से कार्रवाई की गई और मामला दर्ज करवाया गया। इस रेस्टोरेंट को अगले 3 दिनों के लिए सील करने को लेकर निर्देश जारी किए गए हैं।

प्रशासक के सख्त आदेश

शहर के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने हुक्का न पिलाने के सख्त आदेश जारी कर रखे है, लेकिन इसे कोई नहीं मान रहा। डिस्कोथेक संचालक इन आदेशों को मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं। 30 दिसंबर को हुक्का पिलाने में पकड़े जाने के बाद एक बार फिर रात सेक्टर-9 स्थित पाइप एंड बैरल क्लब में हुक्का सर्व किया जा रहा था। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने क्लब में छापा मारकर चार हुक्के जब्त किए हैं।

पुलिस ने क्लब के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक्साइज डिपार्टमेंट ने तीन दिन के लिए इस क्लब को सील कर दिया है। लगातार पकड़े जाने पर क्लब का एक्साइज लाइसेंस भी सील किया जा सकता है। इससे पहले भी पुलिस 30 दिसंबर 2020 को इसी क्लब के मालिक पर हुक्का पिलाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर चुकी है।

 

READ MORE >>

Source: Chandigarh News